Honor Magic Vs3 लाजवाब फोल्ड, शानदार कैमरा क्वालिटी और 5000mAh बैटरी के साथ हुआ लांच

Honor Magic Vs 3 Launch Date in India

दोस्तों अब कंपनी फ़्लैट फोन के साथ-साथ फोल्ड फोन भी बनाने लगी है जिसमे आपको नया डिज़ाइन देखने को मिलता है जो इस समय लोगो को बहुत पसंद आ रहा है क्योंकि फोल्ड फोन को आप अपने हिसाब से छोटा बड़ा कर सकते है और फ़्लैट फोन की तरह भी इस्तेमाल कर सकते है। वही Honor भी एक से एक फोल्ड फोन लांच कर रहा है और अभी हाल ही में एक और Honor Magic Vs3 नया फोल्ड फोन लांच किया है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Honor का नया तगड़ा फोन Magic Vs3 धूम मचाने आ गया है

अगर आप Honor का फोल्ड फोन देख रहे है तो मैं आपको बता दू कि Honor Magic Vs3 फोन को लांच चीन में 19 जुलाई को लांच किया जायेगा और जल्द ही यह फोन इंडिया में लांच होगा लेकिन अगर आप इस फोन के बारे जानना चाहते है तो आप इस आर्टिकल को पढ़ सकते है।

Specification में नये फ़ोन को देगा टक्कर

हॉनर के इस लाजवाब फोन में आपको सामने के साइड में पतले बेज़ेल के साथ 6.43 इंच का डिस्प्ले और अंदर के साइड में 7.8 का डिस्प्ले देखने को मिलता है जो 120Hz LTPO रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन को चलाने के लिये Snapdragon का दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इतना ही नहीं फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर जो पावर बटन के साथ में मिलता है और एंड्राइड 14 का लेटेस्ट OS भी मिलेगा।

Honor Magic Vs 3 Specification
Honor Magic Vs3 5G SmartphoneSpecification
Display6.43 – front
7.8 – internal
Camera50MP + 40MP 8MP- rear
16MP – front
8MP – internal front
ProcessorSnapdragon 8 Gen 2
Storage12GB RAM & 256GB Storage
Battery & Charger5000mAh & 50W

Honor के इस फोन में मिलेगी बिंदास क्वालिटी का कैमरा

दोस्तों अगर हम हॉनर के इस शानदार कैमरा की बात करे तो इसमें आपको काफी अच्छा कैमरा देखने को मिलने वाला है जिसमे पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमे 50MP का main कैमरा OIS सपोर्ट के साथ, दूसरा 40MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और तीसरा 8MP का पेरिस्कोप कैमरा जो 5x का ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50x का डिजिटल ज़ूम को सपोर्ट करता है।

वही अगर हम सेल्फी कैमरा की बात करे तो इसमें आपको दो सेल्फी कैमरा मिलने वाला है जिसमे सामने कि तरफ 16MP का कैमरा और अंदर के फ्रंट में 8MP का शानदार कैमरा दिया गया है।

Honor Magic Vs 3 Front Camera

स्टोरेज और 5000mAh बैटरी के साथ निकला सबका बाप

हॉनर के इस फ़ोन में तीन तरह के स्टोरेज ऑप्शन देखने को मिलते है जिसमे आपको एक 12GB रैम और 256GB का स्टोरेज, दूसरा 12GB का रैम और 512GB का स्टोरेज और तीसरा 16GB रैम और 1TB का स्टोरेज देखने को मिलने वाला है। जिसकी कीमत अलग अलग है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

हॉनर के इस शानदार बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAh की दमदार बैटरी और 50W का वायर्ड फ़ास्ट चार्जर दिया गया है जो कम समय में फोन को चार्ज कर देगा।

आइए जानते हैं Magic Vs3 की कीमत के बारे में

Honor Magic Vs 3 Price in India

हॉनर के इस शानदार फोल्ड फोन में आपको शानदार कैमरा और दमदार बैटरी मिलेगा जो परफॉरमेंस में भी अच्छा होगा। वही अगर इसके कीमत की बात करे तो यह फोन इंडिया में लांच नहीं हुआ है लेकिन फ़ोन की शुरुआती कीमत लगभग 80,426 रुपये होने वाली है लेकिन हम आपको इस वेबसाइट की हेल्प से फ़ोन का अपडेट देते रहेंगे।

Leave a Comment

xlogy24

All the content posted on this website is taken from trusted sources such as newspapers and news sites, and we strive to provide you with the latest news as quickly as possible through this website.

The main purpose of this website is to provide you with accurate content so that you stay updated. If you want to connect with us, you can join our WhatsApp channel. If you wish to contact us, click on the contact button.

Address

xlogy24
Address: Soraon, Uttar Pradesh 212502
District: Prayagraj
State: Uttar Pradesh
PIN Code: 212502

Contact Details

Contact No:  +91 9454624414

Gmail ID: contact@xlogy24.com